कवि सम्मेलन द्वारा कोरोना काल में लोगों को तनाव से दूर रखा जा सकता है - रमेश चंद्र रतन

इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव निशाना द्वारा द्वारा जूम पर मन की चौपाल, कवियों के साथ रखा गया। इस चौपाल में मुख्य अतिथि के रूप में श्री रमेश चंद्र रत्न, पूर्व चेयरमैन यात्री सेवा समिति रेल मंत्रालय भारत सरकार थे।

कवि सम्मेलन उद्देश्य कोरोना कॉल में मानसिक स्थिति से उभरने के लिए रखा गया जिसमें कवियों ने अपने काव्य पाठ सुनाएं। इस मौके पर आदरणीय रमेश चंद जी ने सभी कवियों की सराहना की और आयोजक मंडल को कहा कि ऐसे कार्यक्रम ही कोरोना काल में लोगों को तनाव से दूर रख सकते हैं। साथ ही रमेश चंद रत्न ने कहा की सरकारी आदेशों को भी हमें मानना चाहिए जैसे 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी जरूर।

*कवि सम्मेलन से कोरोना काल मे सकारात्मक सोच रखें- रमेश चंद्र रत्न।*

कवि सम्मेलन में देश के जाने माने कवि, समाज सेवक, पत्रकार तथा अधिकारी भी मौजूद रहे। आमंत्रित कवियों में दीपक शर्मा दवाई वाले, रेखा गुप्ता क्लासिकल डांसर एक्टर और मेंबर फिल्म फेस्टिवल, प्रवीण आर्य मेंबर फिल्म सेंसर बोर्ड, ममता चौधरी गायक और समाज सेविका, अंजना अंजुम, अनीश भोला, दिल्ली पुलिस के निरीक्षक जेपी मीणा, दिल्ली पुलिस के विकास आरोही, कवित्री रीता जय हिंद, तथा बालकवी जश्न मेहला ने अपनी कविताओं से सभी का दिल जीत लिया। कवि सम्मेलन मैं पत्रकार अंजलि भाटिया ने अपनी कविता के माध्यम से समाज के दर्द को उजागर किया तो वही संदीप शर्मा और श्वेता अरोड़ा, सुषमा राजीव तथा कई जाने-माने पत्रकार भी मौजूद रहे।

More News...