एबीपी के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत की न्यायिक जांच हो- राजीव निशाना

इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव निशाना ने सुलभ श्रीवास्तव की मौत की न्यायिक जांच की मांग की है। राजीव निशाना ने कहा योगीराज में अगर पत्रकारों की हत्या होगी तो यह कैसे चलेगा।

कुछ दिन पहले ही सुलभ श्रीवास्तव ने शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस द्वारा छापेमारी की स्टोरी की थी। सुलभ श्रीवास्तव ने एक दिन पहले 12 जून को शिकायत अपर पुलिस महानिदेशक, प्रयागराज जोन को दी थी जिसमें उन्हें आशंका थी कि कुछ बदमाश उनके पीछे लगे हैं, और उन्हें जान माल का खतरा है। अगर समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो शायद उन्हें अपनी जान से हाथ गंवाना ना पड़ता। 

एसपी ईस्ट सुरेंद्र द्विवेदी के अनुसार यह दुर्घटना का मामला हो सकता है। वरिष्ठ पत्रकार और इम्वा अध्यक्ष राजीव निशाना ने कहा कि अगर जल्द से जल्द सुलभ श्रीवास्तव के हत्यारे नहीं पकड़े जाते तो इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन दिल्ली में प्रदर्शन करेगी। देर रात इम्वा अध्यक्ष राजीव निशाना ने प्रतापगढ़ के एसपी आकाश तोमर से बात की। आकाश तोमर ने विश्वास दिलाया कि वह पूरे मामले की जल्द छानबीन करेंगे। आपको बतादें आकाश तोमर अभी छुट्टी पर थे वह सोमवार से दोबारा ऑफिस ज्वाइन करेंगे।

More News...